Tuesday , February 19 2019
Breaking News
Home / Country / बेनीवाल की हुंकार रैली-नई पार्टी के साथ बदलेंगे सियासी समीकरण

बेनीवाल की हुंकार रैली-नई पार्टी के साथ बदलेंगे सियासी समीकरण

जयपुर

प्रदेश में चुनावी हवा बह रही है। तीसरे मोर्चे को लेकर सामने आ रहे खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल इन दिनों चुनावी तैयारी में जुटे हुआ हैं। खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल की अगुवाई में आगामी 29 अक्टूबर को प्रदेश की राजधानी जयपुर में होने वाली राज्य स्तरीय हुंकार महारैली को लेकर जहां एक ओर टीम हनुमान बेनीवाल के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर सघन जनसंपर्क में लगे हुए हैं और पीले चाव बांटकर लोगों को अधिकाधिक संख्या में जयपुर चलने का आह्वान कर रहे हैं।

किसान नेता पुखराज गर्ग ने बताया कि युवा किसान नेता हनुमान बेनीवाल की अगुवाई में नागौर, बाड़मेर, बीकानेर व सीकर की हुंकार रैलियों की अपार सफलता के बाद किसानों, युवाओं एवं आमजन के हितों से जुड़े विविध मुद्दों लेकर आगामी 29 अक्टूबर को प्रदेश स्तरीय विशाल हुंकार महारैली का आयोजन किया जा रहा है।

राजस्थान में चल रहे सियासी जोड़ तोड़ के बीच भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी प्रदेश में नया दाव खेलने जा रहे हैं। तिवाड़ी के इस दाव से राजस्थान की राजनीति का समीकरण बदल सकता है। साथ ही भाजपा और कांग्रेस जैसी पार्टियों को भी आगामी चुनावों में कड़ी चुनौती मिल सकती है।

गौरतलब है कि प्रदेश में चुनावी घोषणा के साथ खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने 29 अक्टूबर को नई पार्टी लाने का ऐलान किया है। तीसरी पार्टी को लेकर तैयारियों में जुटे बेनीवाल पूरी तरह से सक्रिय ही चुके हैं।

About Bharat Gan

Check Also

बुदनी का एक लोकतांत्रिक योद्धा-विमलेश आर बी

बुदनी, मध्यप्रदेश  मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मी बहुत तेज हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *